top of page

Infinix X1 Android TV भारत में 14 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट


Android TV को लेकर सामने आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि यह एंड्राइड टीवी भारतीय बाजार में 14 दिसंबर को दस्तक देने वाला है। इसे दो या तीन डिस्प्ले साइज में पेश किया जा सकता है और यह एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होगा।


Infinix ने इस साल भारतीय बाजार में कई नए स्मार्टफोन पेश किए जो कि शानदार फीचर्स और तकनीक से लैस हैं। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी जल्द ही बाजार में अपना एंड्राइड टीवी लेकर आ रही है, जो कि 14 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट या फीचर्स को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की हैं। लेकिन Flipkart पर हुई लिस्टिंग से स्पष्ट हो गया है कि यह स्मार्टफोन Flipkart एक्सक्लूसिवल होगा।


Infinix X1 Android TV हाल ही में -कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट किया गया था। ​लिस्टिंग के मुताबिक यह 14 दिसंबर को दस्तक देगा। यह एंड्राइड टीवी TUV Rheinland सर्टिफाइड है जो कि ब्लू रेज़ से आंखों का बचाव करने में सक्षम है। इसके अलावा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस तकनीक के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला टीवी होगा। Infinix X1 में EPIC 2.0 picture engine और एचडीआर तकनीक का भी उपयोग किया जाएगा। जो कि कलर शॉर्पनेस, कन्ट्रास्ट और 400 nits को मैनेज करते हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो Infinix X1 Android TV में ट्रू बेज़ेल लेस डिजाइन और हाई स्क्रीन बॉडी टू रेश्यो दिया जाएगा।


पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट्स में जानकारी दी गई थी कि कंपनी Infinix X1 एंड्राइड टीवी को भारत में 32 इंच और 42 इंच दो स्क्रीन साइज में पेश कर सकती है। वैसे कंपनी की प्लानिंग इसे दिवाली के दौरान लॉन्च करने की थी लेकिन लॉन्च को आगे बढ़ा दिया गया। लेकिन अब यूजर्स के लिए इसके लिए ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं होगी।

1 view0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page