top of page

कंगना रनौत की पंजाब की बुजुर्ग महिला पर टिप्‍पणी के मामले में नया मोड़, वकील ने कानूनी नोटिस भेजा


बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत काे पंजाब की एक बुजुर्ग महिला 87 साल की महिंदर कौर पर टिप्‍पणी करना भारी पड़ गया है। पंजाब के जीरकपुर के एक वकील ने कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेज कर माफी मांगने को कहा है।

चंडीगढ़, जेएनएन/एएनआइ। बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) कंगना रनौत (Kangna ranaut) द्वारा पंजाब की एक बुजुर्ग महिला महिंदर कौर को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्‍पणी के मामले में नया मोड़ आ गया है। पंजाब के मोहाली जिले के जीरकपुर के एक अधिवक्‍ता ने इसको लेकर कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा गया है कि कंगना रनौत सात दिनों के अंदर माफी मांगें, अन्‍यथा उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया जाएगा।

जीरकपुर के एडवोकेट हाकम सिंह ने बताया कि उन्‍होंने कंगना रनौत को पंजाब की बुजुर्ग महिला महिंदर कौर के बारे में गलत टिप्‍पणी करने और उनकी गलत पहचान बताने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। उन्‍होंने कहा कि कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में महिंदर कौर की 'बिलकिस दादी' के रूप में गलत पहचान बताई। यह एक बुजुर्ग महिला का अपमान है। अधिवक्‍ता हाकम सिंह ने कहा कि कंगना रनौत में अपने ट्वीट में मोहिंदर कौर को 'बिलकिस बानो' बताते हुए उनको 100 रुपये में किराये पर प्रदर्शनकारी के रूप में बताया। यह बेहद गलत और अपनामजनक है। इसी कारण उन्‍होंंने कंगना को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में कंगना रानौत को माफी मांगने के लिए सात दिन का समय दिया गया है। यदि इस अवधि ने कंगना रनौत ने माफी नहीं मांगी तो उनके खिला। मानहानि का मुकदमा चलाया जाएगा।

कंगना रनौत का ट्वीट, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया।

अधिवक्‍ता हाकम सिंह ने कहा कि कंगना रनौत ने महिंदर कौर को बिलकिस बानो के तौर किसान आंदोलन और एनआरसी के खिलाफ आंदोलन में शामिल होने वाली बता कर उनकी मानहानि की है। यह बेहद गंभीर मामला है और किसी महिला की छवि को नुकसान पहुंचाने का प्रयास है।

बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महिंदर कौर। (फाइल फोटो)


बता दें कि महिंदर कौर ने भी कल देर शाम कंगना रनौत की टिप्‍पणी का जवाब दिया था और इसे दुखद बताया था। 87 साल की महिंदर कौर ने कहा कि उनके पास 13 एकड़ जमीन है और वह अपने परिवार के साथ अब भी मेहनत करती हैं। उनको 100 रुपये के लिए कहीं मजदूरी करने की जरूरत नहीं है। यदि कोरोना संकट के कारण कंगना रनौत के पास कोई काम नहीं है तो वह (कंगना रनौत) उनके खेतों में मजदूरी कर सकती है। बता दें कि कंगना रनौत ने विवाद बढ़़ने के बाद अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

3 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page