top of page

जब सेट पर गौरी ख़ान को देखकर फूट-फूटकर रोई थीं फातिम सना, बताया- ‘मैं शाहरुख ख़ान से प्यार करती थी’


बॉलीवुड की कौन सी ऐसी एक्ट्रेस होगी जो शाहरुख खान के साथ स्क्रीन नहीं शेयर करना चाहेगी। हर अभिनेत्री चाहती है कि वो कम से कम एक बार तो शाहरुख ख़ान के साथ काम करे। इन चाहने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में फातिमा सना शेख का नाम भी शुमार है।


बॉलीवुड की कौन सी ऐसी एक्ट्रेस होगी जो शाहरुख खान के साथ स्क्रीन नहीं शेयर करना चाहेगी। बॉलीवुड की हर अभिनेत्री चाहती हैं कि वो कम से कम एक बार तो शाहरुख ख़ान के साथ काम करे। इन चाहने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में फातिमा सना शेख का नाम भी शुमार है। ‘दंगल’ और ‘लूडो’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकीं फातिमा बचपन से ही शाहरुख की हीरोइन बनने के सपने देखती आई हैं।


आपको बता दें कि बतौर बाल कलाकार फातिमा साल 2001 में फिल्म ‘वन 2 का 4’ में शाहरुख के साथ काम भी कर चुकी हैं। अब फ्यूचर में भी वो शाहरुख की हीरोइन के तौर पर उनके साथ काम करना चाहती हैं। उन्होंने एक इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान अपनी यह इच्छा ज़ाहिर की। इस दौरान फिल्म ‘वन 2 का 4’ के सेट का एक किस्सा शेयर करते उन्होंने बताया, ‘मुझे बचपन से ही शाह रुख से प्यार रहा है। ‘वन 2 का 4’ के सेट पर सबसे छोटी बच्ची होने के कारण मैं सबसे ज्यादा उनका ध्यान आर्किषत करती थी। वह भी फुर्सत के समय में अक्सर मेरे साथ खेला करते थे। उस समय शाह रुख के साथ खेलना ही मेरी दुनिया थी। फिर एक दिन सेट पर उनकी पत्नी गौरी खान आईं। उस दिन मुझे पता चला कि शाह रुख शादीशुदा हैं और गौरी उनकी पत्नी हैं। उस दिन मेरा दिल टूट गया। मैं काफी निराश हुई और दिनभर रोई थी। घरवालों ने रोने का कारण पूछा, लेकिन उनको कुछ बता नहीं सकती थी।’


एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें सना की हाल ही में दो फिल्में रिलीज़ हुई हैं, एक अनुराग बसु की ‘लूडो’ जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है, और दूसरी अभिषेक शर्मा निर्देशित ‘सूरज पे मंगल भारी’ जो की सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। इस दोनों के फिल्मों के साथ सना दो साल फिल्मों में नज़र आई हैं। 2018 में वो ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में नज़र आई थीं, लेकिन वो फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

3 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page