top of page

मालदीव के बीच पर हिना ख़ान ने करवाया हॉट फोटोशूट, बिकिनी में शेयर की फोटो


Hina Khan Photos फेमस एक्ट्रेस हिन ख़ान इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और मां-पापा के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं। हिना लगातार अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव्स की फोटो शेयर कर रही हैं जो काफी वायरल हो रही।

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस एक्ट्रेस हिन ख़ान इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और मां-पापा के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं। हिना लगातार अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव्स की फोटो शेयर कर रही हैं जो काफी वायरल हो रही। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हॉट फोटो शेयर की है जिसमें वो बिकिनी में नज़र आ रही हैं।

इस फोटो में हिना बीच किनारे खड़ी हैं, उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी पहन रखी है और वो सन बाथ लेती दिख रही हैं। इस फोटो में हिना की बॉडी काफी टोन्ड नज़र आ रही है। एक्ट्रेस की इस फोटो पर लोग ढेर सारे कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।


इससे पहले भी हिना अपने वेकेशन की ढेर सारी फोटोज़ शेयर कर चुकी हैं। किसी फोटो में वो बीच पर मस्ती करती दिख रही हैं तो किसी में वो सुकुन से समंदर को देखती नज़र आ रही हैं। वैसे हिना की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होना आम बात है। हिना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज़ अक्सर शेयर करती ही रहती हैं।


इसके अलावा एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ अक्सर नज़र आती है। रॉकी और हिना का रिलेशनशिप काफी ओपन हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे के डेट कर रहे हैं। हिना ने जब ‘बिग बॉस 11’ में भाग लिया था रॉकी तब भी उनसे मिलने आए थे। बिग बॉस 14 से बाहर आकर हिना ने भी सबसे पहले रॉकी से ही मुलाकात की थी।

3 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page