top of page

राष्‍ट्रपति भवन पहुंचे राहुल गांधी, शरद पवार व अन्‍य विपक्षी नेता, किसान आंदोलन पर होगी बात


विपक्षी नेताओं का एक दल राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद से आज मुलाकात करेगा। इसके लिए शरद पवार सीताराम येचुरी राहुल गांधी राष्ट्रपति भवन पहुंच गए हैं। इन्‍होंने किसान आंदोलन को लेकर उनसे मिलने का समय पहले ही ले लिया था।

Farmer Protests: कृषि कानूनों के विरोध की लहर देश में फैली हुई है। केंद्र के साथ किसान नेताओं के वार्ता का दौर जारी है। इस क्रम में बुधवार को विपक्षी नेताओं का एक दल राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) से मुलाकात करेगा। इसके लिए शरद पवार (Sharad Pawar) , सीताराम येचुरी (Sitaram Yechuri), राहुल गांधी (Rahul Gandhi) राष्‍ट्रपति भवन पहुंच गए हैं। इन्‍होंने किसान आंदोलन पर चर्चा के लिए राष्‍ट्रपति से मिलने की अनुमति ली थी। दूसरी ओर सिंघु बॉर्डर पर ​किसान नेताओं को कृषि कानूनों पर भारत सरकार का प्रस्ताव मिला जिसपर किसान नेताओं ने बैठक की है।

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'राहुल गांधी, शरद पवार जी और विपक्षी नेता जिन्होंने किसान को दिवालिया बना दिया वो अब किसान के नाम पर राष्ट्रपति महोदय के यहां जा रहे हैं। इन्हें तो किसानों से माफी मांगनी चाहिए, ये किसानों की बदहाली के लिए जवाबदार लोग हैं।'

3 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page