top of page

Krishna Shroff ब्रेकअप के बाद ऐसे कर रही हैं चिल, शेयर किया ये हॉट वीडियो


बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का हाल ही में दिल टूटा है। कृष्णा का उनके ब्वॉयफ्रेंड एबन से हाल ही में ब्रेकअप हुआ है इस बात की जानकारी कृष्णा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी।


बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का हाल ही में दिल टूटा है। कृष्णा और उनके ब्वॉयफ्रेंड एबन हैम्स का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है, इस बात की जानकारी कृष्णा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। अब ज़ाहिर है ब्रेकअप के बाद कृष्णा अपसेट तो होंगी, लेकिन इन सबके बीच भी वो ख़ुद से प्यार करना नहीं भूल रही हैं। हाल ही में कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटा से वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हाथ में जूस का ग्लास लेकर चिल करती दिख रही हैं। कृष्णा अपने हॉट फोटोज़ और वीडियोज़ की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। अब ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें भी वो काफी हॉट लग रही हैं। इस वीडियो में वो स्वीमिंग पूल के किनारे बैठी नज़र आ रही हैं उनके हाथ में जूस का ग्लास दिख रहा है। वीडियो में कृष्णा ने रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई है। वीडियो शेयर करने के साथ कृष्णा ने लिखा, 'क्या मैं रेड कलर में मोटी लगती हूं'?। कृष्णा के इस वीडियो पर टाइगर श्रॉफ की ख़ास दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी कमेंट कर उन्हें हॉट कहा है।


ब्रेकअप को लेकर किया था ये पोस्ट : कृष्णा और एबन करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बीते दिनों अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्रेकअप के बारे में जानकारी देते हुए कृष्णा ने लिखा, '‘आप सभी फैन क्लब्स काफी क्यूट हो। लेकिन प्लीज़ एबन के साथ मेरी फोटो एडिट कर के मुझे टैग करना बंद कर दीजिए। हम दोनों अब साथ नहीं हैं। इसलिए हमें साथ में जोड़ना बंद कर दीजिए। मैं आपको ये सब इसलिए बता रहूं कि, क्योंकि हमारा रिश्ता पब्लिक था’। एबन के साथ अपना रिश्ता खत्म होने के साथ ही कृष्णा ने अपनी और ब्वॉयफ्रेंड की सारी फोटोज़ भी डिलीट कर दी हैं।

3 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page