top of page

डेटिंग ऐप से प्रेमी ढूंढने निकली इंदू पर आयीं ऐसी मुसीबतें, कियारा आडवाणी की फ़िल्म का मज़ेदार ट्रेल


Indoo Ki Jawani Trailer कियारा आडवाणी ने फ़िल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। फ़िल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है। फ़िल्म में आदित्य सील मेल लीड में हैं जबकि मल्लिका दुआ इंदू की सहेली के किरदार में दिखेंगी।


सूरज पे मंगल भारी के बाद सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली अगली फ़िल्म इंदू की जवानी है, जो 11 दिसम्बर को आ रही है। फ़िल्म का ट्रेलर 23 नवम्बर को इंटरनेट पर रिलीज़ कर दिया गया। इस हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म में कियारा इंदिरा गुप्ता यानी इंदू का किरदार निभा रही हैं, जो ग़ाज़ियाबाद की है और सिंगल है। इंदू डेटिंग के लिए अच्छा-सा लड़का ढूंढ रही है। सफलता ना मिलने पर वो डेटिंग ऐप का सहारा लेती है। लड़के मिलते तो हैं, मगर उन्हें शादी से अधिक दूसरी चीज़ों में दिलचस्पी होती है, जो इंदू को पसंद नहीं आता। एक लड़का मिलता है, मगर मुसीबतें तब शुरू होती हैं, जब वो पाकिस्तानी निकलता है। उधर, शहर में आतंकवादियों के घुसपैठ करने की भी ख़बर आती है। कियारा आडवाणी ने फ़िल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। फ़िल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है। फ़िल्म में आदित्य सील मेल लीड में हैं, जबकि मल्लिका दुआ इंदू की सहेली के किरदार में दिखेंगी।


कियारा की आख़िरी रिलीज़ लक्ष्मी है, जो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थी। इस फ़िल्म में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फीमेल लीड रोल निभाया था। अक्षय के साथ कियारा की दूसरी फ़िल्म थी। इससे पहले दोनों 2019 की फ़िल्म गुड न्यूज़ में साथ आये थे, लेकिन कियारा अक्षय के साथ पेयर अप नहीं थीं। कियारा की सिनेमाघरों में इस साल पहली रिलीज़ होगी। अंग्रेजी मीडियम के एक गाने में उनका स्पेशल एपीयरेंस ज़रूर था, जो कोरोना वायरस पैनडेमिक से पहले इस साल थिएटर्स में रिलीज़ हुई आख़िरी फ़िल्म है। इसके बाद कियारा की गिल्टी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई। नेटफ्लिक्स की सीरीज़ मसाबा मसाबा में कियारा ने स्पेशल एपीयरेंस किया। कियारा फ़िलहाल वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह और कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में भी कियारा फीमेल लीड रोल में दिखेंगी।

8 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page