top of page

याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई, समुदायों के बीच वैमनस्य फैलाने का है आरोप


Kangana Ranaut हाल ही में अपने गृहनगर मनाली में छुट्टियां बिताने और भाई अक्षत की शादी से निपटकर थलाइवी की शूटिंग करने हैदराबाद गयी हैं। इस फ़िल्म में कंगना भारतीय सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और राजनीति की कद्दावर नेता जे जयललिता का किरदार निभा रही हैं।


सोशल मीडिया में बेबाक़ी के साथ अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों कई क़ानूनी मामलों में फंसी हुई है। इनमें से एक में उन पर विभिन्न समुदायों के बीच नफ़रत फैलाने के आरोप हैं, जिसकी रिपोर्ट मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज़ है। इस मामले की आज (मंगलवार) बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई है। कंगना को ट्विटर पर सक्रिय हुए अधिक वक़्त नहीं हुआ है। पहले उनका ट्विटर एकाउंट उनकी टीम हैंडिल करती थी, लेकिन अब कंगना ख़ुद ही ट्वीट करती हैं। कंगना बॉलीवुड के अलावा देश और समाज से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर भी टिप्पणी करती रही हैं। कई बार उनकी टिप्पणी काफ़ी तीख़ी और सपाट होती हैं। इसको लेकर विवाद भी होता है। आज बॉम्बे हाई कोर्ट में उनके ख़िलाफ़ ऐसे ही एक मामले को लेकर सुनवाई है। कंगना के ख़िलाफ़ उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ करवायी गयी थी कि कंगना अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के ज़रिए समुदायों को बांटने का काम कर रही हैं। कंगना ने इस एफआईआर को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी है।


कंगना हाल ही में अपने गृहनगर मनाली में छुट्टियां बिताने और भाई अक्षत की शादी से निपटकर थलाइवी की शूटिंग करने हैदराबाद गयी हैं। इस फ़िल्म में कंगना भारतीय सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और राजनीति की कद्दावर नेता जे जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इस फ़िल्म के अलावा कंगना अपनी अगली फ़िल्मों तेजस और धाकड़ के लिए भी तैयारियां शुरू कर चुकी हैं। कंगना ने बताया था- मुझे एक साथ कई काम करना पसंद नहीं, लेकिन इन दिनों मुझे अपने पुराने दिनों में लौटना पड़ा है, जब घोड़े की तरह काम करती थी। इसलिए थलाइवी परिवार के साथ-साथ मैंने धाकड़ के लिए जेसन एनजी के साथ एक्शन की ट्रेनिंग शुरू कर दी है। तस्वीरों में फ़िल्म के निर्देशक रजनीश घई भी हैं।

 

सुप्रीम कोर्ट ने आगे बढ़ाई राजीव गांधी हत्या मामले के दोषी एजी पेरारिवलन की पैरोल See more...

 

2 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page