top of page

Krishna shroff ने अपने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, रिलेशनशिप को बताया ड्रामा


हाल ही में अपने ब्रेकअप के चलते सुर्खियों आई कृष्णा श्रॉफ ने अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है। वो इस वक्त अपने सिंगलहुड को एंजॉय कर रही हैं। उनका कहना है कि ब्रेकअप के बाद में बिना किसी रोक-टोक के खुद पर ध्यान दे सकती हूं।

बॉलीवुड के स्टर अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपने बोल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन अब बास्केटबॉल खिलाड़ी एबन हैम्स के साथ ब्रेकअप के बाद से सुर्खियों में हैं। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप की वजहों पर खुलकर बात की है। कृष्णा श्रॉफ का कहना है कि वे इन दिनों अपने सिंगलहुड को एंजॉय कर रही हैं, वहीं उनका कहना है कि मैं बिना किसी रोक-टोक के खुद पर ध्यान दे सकती हूं। रिलेशनशिप के ड्रामे की बजाय ये स्थिति ज्यादा अच्छी है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया कि इबान और ‘मेरे बीच कुछ चीजें ऐसी हुई की, जिसके चलते ये स्थिति आई है’, ‘लेकिन मैंने सब कुछ प्राइवेट रखा था’, ‘मैं सोचती हूं कि हमें यह महसूस हुआ कि रिलेशनशिप में रहने की बजाय हमारा दोस्त रहना ही बेहतर था’। इसलिए ब्रेकअप को लेकर ज्यादा बात करने की कोई वजह नहीं बनती।

एक सवाल का जवाब देते हुए कृष्णा ने बताया कि उन्हें अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड एबन हैम्स के अभी टच में हैं। लेकिन अब पहले जैसी बात नहीं है, और मुझे अपने एक्स के साथ फ्रेंड की तरह रहने में कोई परेशानी नहीं होती लेकिन उन्हें होती है। वहीं उन्होंने फोटोशूट के सवाल का जवाब देते हुए कहा मेरी एक फ्रेंड है दिविना जो फोटोग्राफर है और हम जब भी साथ यात्र पर जाते हैं। तो फोटोशूट के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं और कुछ नए फोटो भी शूट करते हैं। कृष्णा श्रॉफ ने बताया कि हम दुबई के पलाजो वर्सास होटल रुके थे, जो बेहद खूबसूरत है। तो हमने वहां फोटोशूट करने का फैसला किया था।


कृष्णा श्रॉफ ने फिर से डेटिंग के सवाल पर कहा कि अभी मेरे ब्रेकअप को एक महीना हुआ है। इसलिए मै फिलहाल इस वक्त को एंजॉय कर रही हूं। मैं इस वक्त वो सब काम कर रही हूं, जो करने में मुझे मजा आता है और मैं इस समय रिफ्रेश हो रही हूं। साल 2021 प्लान के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं चाहती हूं कि बस दुनिया ठीक हो जाए और ‘मुझे पूरा विश्वास है कि साल 2021 मेरा होने वाला है’।

 

1 view0 comments

Recent Posts

See All

IAS ઓફિસર પાસે સેનિટરી પેડ માંગનાર વિદ્યાર્થિનીને મળી એડની ઓફર

બિહારમાં આઈએએસ ઓફિસર હરજોત કૌર પાસે એક જાહેર કાર્યક્રમમાં સેનિટરી પેડ માંગીને ચર્ચામાં આવેલી રિયા કુમારીને હવે એક સેનિટરી પેડ બનાવતી કંપનીએ જાહેરાતની ઓફર કરી છે. કંપનીએ રિયા જ્યાં સુધી ગ્રેજ્યુએટ ના થ

સાઉથની વધુ એક ફિલ્મનો બોક્સ ઓફિસ પર તરખાટ, 'પોન્નિયિન સેલ્વન'નુ બે દિવસનુ કલેક્શન 150 કરોડ

સાઉથની વધુ એક ફિલ્મ બોક્સ ઓફિસ પર તરખાટ મચાવી રહી છે. મણિરત્નમની મહત્વાકાંક્ષી તામિલ ફિલ્મ પોન્નિયિન સેલ્વન પાર્ટ 1 થીયેટરોમાં રજૂ થઈ ચુકી છે અને બે જ દિવસમાં ફિલ્મે આખા વિશ્વમાં 150 કરોડ રુપિયાની કમા

Post: Blog2_Post
bottom of page