top of page

इस साल एक-दूसरें के हुए ये सेलेब्स, देखें पूरी लिस्ट


साल 2020 कोरोनावायरस के खौप के साथ जाने वाला है साल 2020 में सेलेब्स नेहा कक्कड़ से लेकर राण दुग्गबाती तक कई हस्तियों ने शादी कर तो कई ने लॉकडाउन के दौरान ही शादी कर फैन्स को चौंका दिया।

साल 2020 कोरोना महामारी के साथ शुरू हुआ और महामारी के साथ ही अपनी विदाई के लिए तैयार है। कोरोना के चलते लोगों को अपने लगभग सभी कामों को कैंसिल करना पड़ा या तो आगे बढ़ाना पड़ा। लेकिन इस साल कुछ लोगों की ज़िंदगियों में खुशियों ने दस्तक दी थी। इस साल आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक के घर में शादी की शहनाइयां गूंजीं। कई सेलेब्स ने महामारी के बीच गुपचुप तरीके से शादी रचाई, तो वहीं कई ऐसे भी रहे जिन्होंने पूरे धूमधाम से शादी की। आज हम कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साल 2020 में शादी की।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को मुंबई के ताज होटल में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी कर ली। इस जोड़ी ने महामारी की वजह से मुंबई के ताज होटल में शादी समोरह का आयोजन किया जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए। शादी के बाद, उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक रिसेप्शन भी अयोजन किया। शादी बाद काजल ने पति के साथ मालदीव से हनीमून की कई तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह की शादी साल की सबसे बड़ी और सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को 'नेहू दा व्याह' के सेट पर प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी का फैसला कर लिया,हाल ही इस कपल ने अपनी शादी के एक महीने पूरे किए हैं। दोनों हिंदू और सिख रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधे और फिर चंडीगढ़ और दिल्ली में दोस्तों के लिए खास फंक्शन का आयोजन भी किया साथ ही रोहनप्रीत के परिवार ने मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की थी।


पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा

साल 2020 की शुरुआत में ही एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और एक्टर कुणाल वर्मा ने अपनी शादी की घोषणा कर दी थी। लेकिन कोरोना महामारी के कारण कोर्ट मैरिज की। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी। बता दें कि पूजा ने हाल ही में बच्चे को जन्म दिया है दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद फैन्स जमकर बधाईयां दी।


नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से लॉकडाउन के वक्त गुपचुप तरीके से शादी कर ली। जिसके बाद दोनों के शादी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। बता दें कि दोनों ने शादी से पहले साल 2020 साल की शुरुआत में ही नताशा ने हार्दिक पंड्या से सगाई कर सबको चौंका दिया था और दोनों ने सगाई की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। शादी के कुछ वक्त बाद हार्दिक और नताशा ने फैंस को बताया कि वो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। अब नताशा और हार्दिक के पास के बेटा है।


आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने भी इसी साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली। बता दें कि आदित्य और श्वेता दोनों 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। फिलहाल दोनों कश्मीर में अपना हनीमून टाइम एंजॉय कर रहे हैं साथ ही उन्होंने अपने हनीमून टाइम की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हुई हैं।


राणा दुग्गबाती

साउथ से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और इंटीरियर डिजाइनर मिहेका बजाज से शादी कर ली है। बता दें कि अभिनेता राणा दुगुबती ने 8 अगस्त 2020 को हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में मिहिका बजाज के साथ सात फेरे लिए थे। जिसकी तस्वीर जिन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर शेयर की थी।


धनश्री वर्मा युजवेंद्र चहल

कोरियोग्राफार धनश्री वर्मा और भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। चहल ने शादी तस्वीरें अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टग्राम पर शेयर कर लिखा, 'हमने 'एक वक्त की बात है से शुरुआत की थी' और 'हम काफी खुश हैं' क्योंकि धनश्री और युजवेंद्र को हमेशा के लिए एक-दूसरें के हो गए।



2 views0 comments

Recent Posts

See All

IAS ઓફિસર પાસે સેનિટરી પેડ માંગનાર વિદ્યાર્થિનીને મળી એડની ઓફર

બિહારમાં આઈએએસ ઓફિસર હરજોત કૌર પાસે એક જાહેર કાર્યક્રમમાં સેનિટરી પેડ માંગીને ચર્ચામાં આવેલી રિયા કુમારીને હવે એક સેનિટરી પેડ બનાવતી કંપનીએ જાહેરાતની ઓફર કરી છે. કંપનીએ રિયા જ્યાં સુધી ગ્રેજ્યુએટ ના થ

સાઉથની વધુ એક ફિલ્મનો બોક્સ ઓફિસ પર તરખાટ, 'પોન્નિયિન સેલ્વન'નુ બે દિવસનુ કલેક્શન 150 કરોડ

સાઉથની વધુ એક ફિલ્મ બોક્સ ઓફિસ પર તરખાટ મચાવી રહી છે. મણિરત્નમની મહત્વાકાંક્ષી તામિલ ફિલ્મ પોન્નિયિન સેલ્વન પાર્ટ 1 થીયેટરોમાં રજૂ થઈ ચુકી છે અને બે જ દિવસમાં ફિલ્મે આખા વિશ્વમાં 150 કરોડ રુપિયાની કમા

Post: Blog2_Post
bottom of page