top of page

मां बनने के बाद पहली बार फैंस के सामने आईं सपना चौधरी, अरविंद केजरीवाल पर भड़कीं


फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। सपना ने इसी साल जनवरी में हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी की थी अक्टूबर में सपना ने एक बेटे को जन्म दिया। सपना की शादी और बच्चे की खबर अचानक सामने आने से हर कोई हैरान था।


फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। सपना ने इसी साल जनवरी में हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी की थी, और अक्टूबर में एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया। सपना की शादी और बच्चे की खबर अचानक सामने आने से हर कोई हैरान था। लेकिन जब ये खबर सामने आई तो उन्हें बधाईयों का तांता लग गया।


सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हालांकि एक्ट्रेस ने ना तो अब तक ख़ुद अपनी शादी की कोई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है और न ही बेटे की। लेकिन मां बनने के बाद डांसर पहली बार अपने फैंस से रूबरू हुई हैं। सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फैंस से कुछ बातें करती दिख रही हैं। इस वीडियो में सपना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए नाराज़गी भी ज़ाहिर की है।


वीडियो में सपना कह रही हैं, ‘मुझे आप सब की ब्लैसिंग्स मिलीं उनके लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। कफी लोगों को ये जानने की उत्सुक्ता हो गई थी कि अब मैं चली गई, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं अपने काम को लेकर हमेशा सीरियस हूं और मुझे पता है मेरे काम से कई लोगों को रोजी रोटी चलती है, इसलिए मैं नहीं जा सकती। जब तक मुझे मेरी ऑडियंस देखती रहेगी मैं दिखती रहूंगी, जिस दिन ऑडियंस देखना बंद कर देगी मैं दिखना बंद हो जाऊंगी’। इसके बाद सपना ने वीडियो में अपने यूट्यूब चैनल और ईवेंट के बारे में जानकारी दी है। See more...

 

પોરબંદરના રાણાવાવ ખાતે ટીબીના આધુનિક મશીન નું લોકાર્પણ

જિલ્લા ક્ષય કેન્દ્ર પોરબંદર દ્વારા સામૂહિક આરોગ્ય કેન્દ્ર રાણાવાવ ખાતે ટી.બી નિદાન માટે અત્યાધુનિક ટેકનોલોજી ધરાવતું TRUNAAT મશીનનું લોકાર્પણ કરવામાં આવ્યું હતુ. વધુ વાંચો....

3 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page