top of page
  • Writer's pictureab2 news

25 अक्टूबर को होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी ने मांगे लोगों से सुझाव, ट्वीटर पर की अ

नई दिल्ली, आइएएनएस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लोगों से अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के लिए अपने विचारों और सुझावों को साझा करने की अपील की। प्रधानमंत्री ने अपील करते हुए ट्वीटर पर कहा कि मन की बात एक मंच प्रस्तुत करता है, उत्कृष्ट नागरिकों की प्रेरणादायक यात्रा को साझा करने और उन विषयों पर चर्चा करने का अवसर जो शक्ति सामाजिक परिवर्तन लाई हो।

इस महीने का कार्यक्रम 25 तारीख को होगा। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि NaMo App, MyGov पर अपने विचारों को साझा करें या अपना संदेश रिकॉर्ड करके भेज दें। प्रधानमंत्री प्रत्येक महीने के अंतिम रविवार को ‘मन की बात’ में 30 मिनट के एक रिकॉर्ड किए गए संदेश में राष्ट्र को संबोधित करते हैं जिसमें नए विचार और सुझाव हो सकते हैं।  कुछ सुझावों को प्रधानमंत्री द्वारा अपने संबोधन के दौरान साझा करने की भी संभावना होती है।

मन की बात’ के लिए अपने सुझाव में एक अशोक बालन ने कहा कि कि भारतीय स्टेट बैंक, भारत का सबसे बड़ा बैंक, योग्यता चैनल के तहत अपने अधीनस्थ कैडर (उनमें से अधिकांश पूर्व सैनिकों) को पदोन्नति के अवसरों से वंचित कर रहा है। प्रबंधन के समक्ष कई अनुरोध किए गए लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

कर्मचारियों की शिकायतों का जवाब नहीं दिया जा रहा है। कई अन्य लोगों ने अब तक रेडियो कार्यक्रम के बारे में NaMo App और MyGov साइट पर अपने विचारों को साझा किया है।

0 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page