top of page
  • Writer's pictureab2 news

Amir Khan के बेटी इरा ख़ान का खुलासा ’14 साल की उम्र हुआ था मेरा शारीरिक शोषण’, बताई पूरी कहानी


बॉलीवुड एक्टर आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी बोल्ड फोटोज़ की वजह से वो अक्सर खबरों में रहती हैं। लेकिन कुछ दिन पहले इरा अपने डिप्रेशन के खुलासे को लेकर खबरों में आई थीं। 10 अक्टूबर को ‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे (World Mental Health Day) पर इरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें इरा ने ये खुलासा किया था कि वो चार साल से डिप्रेशन में हैं। उनका इलाज भी चल रहा है और वो काफी बेहतर हैं। वहीं अब इरा ने अपनी लाइफ को लेकर एक और ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप यकीनन हैरान रह जाएंगे।


इरा ने फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने साथ होने वाली अच्छी बुरी घटनाओं का जिक्र कर रही हैं। बचपन से लेकर आज तक किन-किन चीज़ों की वजह से वो रोई हैं या किन चीज़ों की वजह से वो मज़ूबत बनी हैं इरा ने इस वीडियो में सब बताया है। साथ ही ही वीडियो में इरा ने अपने माता पिता के तलाक पर भी बात की है। लेकिन इन सब चीज़ों के अलावा इरा ने ख़ुद को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। इरा ने बताया है कि जब वो 14 साल की थीं तब उनका यौन शोषण हुआ था।

रा ने वीडियो में बताया कि जब वो 14 साल की थीं तब उनका शारीरीक शोषण हुआ था। तब उन्हें नहीं पता था कि वो शख्स क्या कर रहा है, लेकिन इस बात को समझने में एक साल कि वो सब क्या था, उस आदमी का इरादा क्या था। इसके बाद मैंने इस बारे में अपने माता-पिता को बताया और फिर चीजें धीरे-धीरे ठीक हुईं। हालांकि बाद में मुझे-मुझे सोचकर गुस्स आता था कि मैंने ऐसा कैसे होने दिया, लेकिन तब जो होना था वो हो गया’।

https://www.instagram.com/tv/CHCR9zfgB2K/?utm_source=ig_web_copy_link

1 view0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page