top of page
  • Writer's pictureab2 news

KBC 12: नाजिया नसीम बनीं पहली करोड़पति, 7 करोड़ का जैकपॉट जीतकर रचेंगी इतिहास?

कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 बेहतरीन अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. अब शो को रोमांचक मोड़ पर ला खड़ा किया है कंटेस्टेंट नाजिया नसीम ने जो इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बन गई हैं. मेकर्स की तरफ से शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है. प्रोमो में दिख रहा है कि नाजिया ने एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दे दिया है. अमिताभ भी पूरे जोश के साथ ये ऐलान कर रहे हैं कि उन्होंने एक करोड़ रुपये अपने नाम कर लिए हैं.

NAZIA NASIM is #KBC12’s first crorepati ! Watch this iconic moment in #KBC12 on 11th Nov 9 pm only on Sony @SrBachchan@SPNStudioNEXT pic.twitter.com/6qG8T3vmNc — sonytv (@SonyTV) November 5, 2020

नाजिया इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बन गई हैं. इस एक करोड़ के सवाल तक कई कंटेस्टेंट पहुंच जाते हैं, लेकिन उस एक सवाल का जवाब देना हमेशा टेढी खीर साबित होता है. लेकिन अपने ज्ञान के बलबूते नाजिया ने ये कमाल कर दिखाया है.प्रोमो में दिख रहा है कि अमिताभ, नाजिया के सामने सात करोड़ का जैकपॉट प्रश्न भी रखने वाले हैं. अगर कंटेस्टेंट उस सवाल का भी सही जवाब दे देती हैं तो वे इतिहास रच देंगी. लेकिन हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन, नाजिया को सावधान कर रहे हैं. वे उन्हें सोच-समझकर खेलने की सलाह दे रहे हैं. अब आत्मविश्वास से लबालब भरी नाजिया कहती दिख रही हैं कि वे हमेशा से रिस्क लेती आई हैं, ऐसे में अभी भी रिस्क लेंगी. मतलब नाजिया 7 करोड़ का जैकपॉट प्रश्न खेलने जा रही हैं. वे शायद क्विट नहीं करेंगी. सोशल मीडिया पर केबीसी का ये प्रोमो तेजी से वायरल हो चुका है. दर्शक इस एपिसोड को देखने के लिए काफी बेसब्र हो रहे हैं. ये स्पेशल एपिसोड 11 नवंबर 9 बजे टेलीकास्ट होगा. वैसे सीजन 12 की बात करें तो नाजिया से पहले छवि कुमार ने भी एक करोड़ के सवाल तक का सफर तय कर लिया था. विंग कमांडर की इस होनहार पत्नी ने बेहतरीन गेम दिखाते हुए 50 लाख रुपये अपने नाम किए थे. उन्होंने एक करोड़ के सवाल कर गेम छोड़ दिया था.

5 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page