top of page
  • Writer's pictureab2 news

Milind Soman Trolled: न्यूड फोटो शेयर कर ट्रोल हुए मिलिंद सोमन, लोगों ने गिफ्ट कर दिए अंडर गारमेंट्स

फिल्म अभिनेता आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। इस ख़ास दिन पर उन्होंने अपने फैंस के साथ एक ख़ास फोटो शेयर की, लेकिन फैंस को ये फोटो बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने मिलिंद को ट्रोल कर दिया। दरअसल, एक्टर ने अपने जन्मदिन पर ख़ुद को विश करते हुए अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है। इस फोटो में मिलिंद किसी बीच पर रनिंग करते दिख रहे हैं। खास बात ये है कि बीच पर उनके अलावा और कोई भी नज़र नहीं आ रहा है। एक्टर की ये न्यूड फोटो क्लिक की है उनकी पत्नी अंकिता ने। फोटो शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा है, ‘मुझे जन्मदिन की बधाई’।


मिलिंद की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं लोग उनकी फोटो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं कोई उन्हें फोटो के जरिए अंडर गारमेंट्स भेज रहा है तो कोई उनसे न्यूड फोटो शेयर करने के पीछे का मकसद पूछ रहा है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें एक्टर की ये फोटो काफी पसंद आई है। देखें मिलिंद की फोटो पर लोगों ने कैसे-कैसे कमेंट्स किए हैं।

आपको बता दें कि मिलिंग लंबे वक्त से अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहते हैं। मिलिंद अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं और ये बात उनकी तस्वीरों से साफ झलकती है। 55 की उम्र में मिलिंद जितने फिट हैं शायद लोग 25 की उम्र में भी नहीं होते। एक्टर अक्सर अपनी वर्कआउट और योगा फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। मिलिंद के जन्मदिन पर उनकी पत्नी अंकिता ने भी उन्हें बधाई दी है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर मिलिंद के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘उस शख्स को जन्मदिन की बधाई, जिसके पास मेरा दिल और आत्मा है। मैं तुम्हें अपने अस्तित्व के हर कण से प्यार करती हूं। मैं तुम्हें हर दिन सेलिब्रेट करती हूं’। आपको बात दें कि अंकिता और मिलिंग ने दो साल पहले यानी 2018 में 22 अप्रेल को शादी की थी।

0 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page