top of page
  • Writer's pictureab2 news

Shahid Kapoor पत्नी मीरा राजपूत को कर रहे हैं इतना मिस, फोटो शेयर कर लिखी यह बात

शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी फ़िल्म जर्सी का उत्तराखंड शेड्यूल पूरा किया है। इस फ़िल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नज़र आएंगे। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद शाहिद इस फ़िल्म को पूरा करने में जुटे हैं। मगर, इस बीच अपनी बेटर हाफ़ मीरा राजपूत कपूर को बुरी तरह मिस कर रहे हैं। शाहिद ने मीरा के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करके लिखा- आई मिस यू।

शाहिद और मीरा की शादी 2015 में 7 जुलाई को गुड़गांव में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। मीरा उनसे 13 साल छोटी हैं। मीरा से शाहिद के परिवार की मुलाक़ात राधा स्वामी सत्संग ब्यास में हुई थी। 2016 में शाहिद और मीरा के बेटी मीशा का जन्म हुआ और 2018 में बेटे ज़ैन ने जन्म लिया।

शाहिद कपूर के करियर की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज़ कबीर सिंह है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। यह फ़िल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी, जिसमें विजय देवरकोंडा ने लीड रोल निभाया था। कबीर सिंह बेहद कामयाब रही और शाहिद कपूर को 200 करोड़ क्लब में एंट्री दिलवायी।

https://www.instagram.com/p/CHFRRZGL1jA/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहिद ने अपने करियर में कई शानदार फ़िल्मों में काम किया है, मगर उनके करियर की सबसे यादगार फ़िल्म जब वी मेट मानी जाती है, जिसमें करीना कपूर ने शाहिद के साथ लीड रोल निभाया था। 2007 में आयी इम्तियाज़ अली निर्देशित जब वी मेट रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म है। यह फ़िल्म करीना और शाहिद कपूर के ब्रेकअप के लिए ख़बरों में रही। 2003 में इश्क़-विश्क से डेब्यू करने वाले शाहिद की पहली बड़ी कामयाबी विवाह के रूप में सामने आयी।

1 view0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page