top of page
  • Writer's pictureab2 news

काजल अग्रवाल ने हाथों में लगाई गौतम कीचलू के नाम की मेहंदी, खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

बॉलीवुड से लेकर साउथ ​तक की फिल्मों में धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इनदिनों अपनी शादी की खबरों की लेकर सुर्खियों में हैं। काजल कल यानी 30 अक्टूबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ फेरे लेने वाली हैं। इस वक्त काजल अपनी शादी की रस्मों को लेकर बिजी हैं। लगातार कई तस्वीरें भी सामने आईं हैं। इसी बीच काजल की नई तस्वीर सामने आई हैं। इन तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने सुंदर हाथों में अपने होने वाले हमसफर गौतम किचलू के नाम की मेहंदी रचा ली है।

https://www.instagram.com/p/CG6IGPqHkMh/?utm_source=ig_web_copy_link

काजल अग्रवाल की फैमिली में शादी का माहौल हैं। वहीं उनके घर में प्री-वेडिंग फंक्‍शंस अब शुरू हो गए हैं। वहीं काजल के हाथों में मेहंदी भी रच गई है। काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके हाथों में मेहंदी लगी नजर आ रही है। इस तस्वीर में काजल के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है। अबतक इस फोटो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

https://www.instagram.com/p/CG6hDbPn4OL/?utm_source=ig_web_copy_link

काजल की तस्वीर को फैंस काफी लाइक कर रहे है। वहीं उनके फैंस और दोस्त इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही सभी लोग उनकी नई जिंदगी के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि मेहंद सेरेमनी में काजल ने ग्रीन कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। इसी के साथ ही उन्होंने हैवी ईयररिंग कैरी की है जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो काजल और गौतम किचलू की शादी बेहद सिंपल तरीके से मुंबई में होगी। इस शादी में काजल और गौतम के परिवार के लोगों के अलावा कुछ खास दोस्त और स्टार्स ही शामिल होंगे।

0 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page