top of page
  • Writer's pictureab2 news

निया शर्मा फिर फोटोज से खबरों में, शेयर की गोवा ट्रिप की शानदार तस्वीरें


एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं और खास बात ये है कि उनका ग्लैमरस और बोल्ड लुक उनके फैंस को काफी पसंद भी आता है। इसका अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम एंगेजमेंट से ही लगा सकते हैं।


अगर टीवी जगत की उन अदाकाराओं की लिस्ट बनाई जाए, जो अपने करियर से ज्यादा अपनी फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं तो उसमें सबसे पहला नाम शायद एक्ट्रेस निया शर्मा का ही होगा। एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं और खास बात ये है कि उनका ग्लैमरस और बोल्ड लुक उनके फैंस को काफी पसंद भी आता है। इसका अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम एंगेजमेंट से ही लगा सकते हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से खबरों में आ गई हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकीं एक्ट्रेस गोवा में वकेशन इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने वहां की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। इन तस्वीरों में भी एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों से अंदाजा जा सकता है कि एक्ट्रेस गोवा में काफी इंजॉय कर रही हैं। निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोवा ट्रिप की फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अगल पोज देते हुए नजर आ रही हैं। 2010 में फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश लेने वाली एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में खास स्थान बना लिया है और अब काफी मशहूर हैं। निया शर्मा को साल 2016 में एशिया की टॉप 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में तीसरा स्थान मिला था। ऐसे में उनकी फोटोज का वायरल होना लाजमी है। https://www.instagram.com/p/CH9tkOnlVfv/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/CH7vMtxF5bV/?utm_source=ig_web_copy_link निया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें कुछ फोटो में एक्ट्रेस बाथ गाउन पहने नज़र आ रही हैं तो कुछ फोटो में ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस बीच पर एंजॉय करती नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और स्टनिंग नज़र आ रही हैं। वहीं, इससे पहले भी उन्होंने कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं और इससे पहले एक्ट्रेस बर्थडे पर अपने एडल्ट केक को लेकर खबरों में आई थीं।

5 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page