top of page
  • Writer's pictureab2 news

पार्टनर को बेड पर संतुष्ट करने के लिए अपनाएं ये टिप्स


बिस्तर पर पार्टनर को संतुष्ट करना कोई खेल नहीं है और इसके लिए आपको काफी योग्यता और हुनर की जरूरत होती है। लेकिन अगर आपको भी संतुष्टि के चरम तक पहुंचने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है तो जरूरी है कि आप अपने बेसिक्स को सही कर लें और कुछ अच्छे मूव्स सीख लें...


सही प्रेशर लगाएं

सबसे आसान टिप जिसका आपको हमेशा ध्यान रखना चाहिए वह यह है कि आपको सेक्स और इंटरकोर्स के दौरान एक रिदम बरकरार रखना होगा और आपको पता होना चाहिए कि कितना प्रेशर लगाना है। अगर आपको इस बारे में अधिक जानकारी नहीं है तो आप पार्टनर से पूछ सकते हैं या फिर खुले तौर पर इस बारे में बात कर सकते हैं ताकि वह आपको सही बात बता सकें कि आप जो कर रहे हैं वो सही तरीके से कर रहे हैं या नहीं।

फोरप्ले सीखें

फोरप्ले एक आर्ट की तरह है और इसे हर किसी को सीखना चाहिए। आप चाहें तो पार्टनर को टीज करें और उन्हें उत्तेजित करें, सेक्शुल टेंशन बढ़ाएं ताकि पार्टनर वहीं पर रुकने की बजाए और करने को इच्छुक हो जाए। किसी एक तरह के टच से ही ऑर्गैज्म हासिल हो जाए, ऐसा जरूरी नहीं है। लिहाजा ट्रायल ऐंड एरर मेथड पर चलें और फिर देखें कि आप दोनों के लिए क्या बेस्ट काम कर रहा है।

सेक्स टू-वे है

सेक्स को सिर्फ इंटरकोर्स तक ही सीमित रखने की बजाए शुरुआत से ही पार्टनर को भी इसमें इन्वॉल्व करें। बेहतरीन सेक्स का जरिया है फोरप्ले। लिहाजा सेक्स की शुरुआत एक दूसरे को किस करने के साथ करें। आप चाहें तो एजिंग टेक्नीक का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आप चाहें तो स्टॉप, रेस्ट और रिपीट प्रक्रिया को अपनाएं।

3 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page