top of page
  • Writer's pictureab2 news

महाराष्‍ट्र: शरद पवार ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, राज्‍यपाल कोश्‍यारी की भाषा पर उठाए सवाल

मुंबई, एएनआई। कोविड संक्रमण की स्थिति को देखते हुए महाराष्ट्र में धार्मिक पूजा स्‍थलों को फिर से खोलने को लेकर मचे बवाल के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक पत्र लिखा। इस पत्र में उन्होंने मंदिरों को खोलने से होने वाली भीड़ के बारे में बताया तो इस संबंध में राज्‍यपाल की ओर से मुख्‍यमंत्री को दिए पत्र में उनकी(राज्‍यपाल की) भाषा पर भी सवाल उठाए।

शरद पवार ने कहा कि वे मानते हैं कि राज्यपाल इस मुद्दे पर अपने स्वतंत्र विचार और राय रख सकते हैं। वे इस पत्र के माध्यम से अपने विचार व्यक्त करने के लिए राज्यपाल के इस प्रयास की सराहना करता हूं, हालांकि वे हैरान इसलिए हैं कि राज्यपाल का पत्र मीडिया को जारी किया गया था और पत्र में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया है वह संवैधानिक स्थिति रखने वाले व्यक्ति के लिए भी अच्छा नहीं है। शरद पवार आगे लिखते हैं कि उन्‍होंने प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध किया वे राज्यपाल के पत्र में लिखी भाषा पर संज्ञान लें, जिसका उपयोग किया गया है।

बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिख कर बंद पड़े धार्मिक स्थलों को दोबारा खुलवाने की बात कही थी। इस पत्र में राज्यपाल कोश्यारी ने लिखा था कि क्या मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भगवान की ओर से कोई चेतावनी मिली है कि धार्मिक स्थलों को दोबारा खोले जाने को टालते रहें।

0 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page